बच्चों ने किया क्रिसमस ट्री डेकोरेशन ddnewsportal.com

बच्चों ने किया क्रिसमस ट्री डेकोरेशन ddnewsportal.com

बच्चों ने किया क्रिसमस ट्री डेकोरेशन 

क्रिसमस की पूर्व संध्या पर डीएवी पांवटा में अॉनलाईन प्रतियोगिताएं हुई आयोजित

डीएवी सिरमौर पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब में क्रिसमस की पूर्व संध्या पर विभिन्न प्रकार की ऑनलाइन प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। इन प्रतियोगिताओं में क्रिसमस ट्री डेकोरेशन, रोल प्ले, क्रिसमस कैरल, क्रिसमस का राष्ट्रीय एकता में महत्व के संदर्भ में तात्कालिक भाषण आयोजित किये गए। विस्तृत जानकारी देते हुए प्राचार्य डॉ वी के लवानिया ने बताया कि स्कूल के शिक्षक गण, अभिभावकों तथा विद्यार्थियों के बेहतरीन तालमेल के चलते सफलता पूर्वक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। क्रिसमस ट्री डेकोरेशन प्रतियोगिता में कक्षा नर्सरी से अक्षिता ने प्रथम, गौरवी तथा आसरा सलीम ने संयुक्त रूप से द्वितीय तथा पीहू एवं त्रिशिता ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा एलकेजी में नित्या ने प्रथम, नीति एवं काजल ने संयुक्त रूप से द्वितीय तथा हार्दिक एवं मोक्षिका ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा यू केजी में भव्य ठाकुर ने प्रथम, काव्या ने द्वितीय एवं आरव वालिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 
इसी प्रकार रोल प्ले एक्टिविटी के अन्तर्गत कक्षा प्रथम की कान्वी प्रथम एवं अभ्युदय ठाकुर द्वितीय स्थान पर रहे। कक्षा द्वितीय अ में प्रथम स्थान पर सुबरत कुकरेती, द्वितीय स्थान पर लव्या एवं अराध्या तथा तृतीय स्थान पर वंशिका, प्रकृति एवं मानवी रहे। इसी प्रकार कक्षा द्वितीय ब में प्रथम स्थान पर अराध्या, द्वितीय स्थान पर सोहम तथा तृतीय स्थान पर दिव्या रही। क्रिसमस कैरल प्रतियोगिता में कक्षा तृतीय से पांचवी के वर्ग में कक्षा चतुर्थ ब की आस्था ने प्रथम,  कक्षा 5 ब की आरना एवं कक्षा तृतीय अ की प्रांजली ने संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान प्राप्त किया तथा कक्षा चतुर्थ ब की वंशिका, कक्षा तृतीय अ की आध्या एवं कक्षा चतुर्थ ब के कर्तव्य ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। क्रिसमस के महत्व प्रतियोगिता में कक्षा छठी से कक्षा आठवीं के वर्ग में कक्षा सातवीं अ के शौर्य अग्रवाल ने प्रथम, कक्षा छठी अ की आयुषी एवं कक्षा सातवीं अ की सिया ने संयुक्त रूप से द्वितीय  तथा कक्षा छठी अ की फेनिल एवं  कक्षा सातवीं ब की प्राची ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। 
कक्षा नवीं से दसवीं के वर्ग में तात्कालिक भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर नवीं अ की एंजेल, द्वितीय स्थान पर नवीं अ की खुशी एवं कक्षा दसवीं ब की शिखा तथा तृतीय स्थान पर कक्षा नवीं अ की श्रेया, दसवीं अ की श्रुति तथा कक्षा दसवीं ब की उमंग रही। स्कूल के प्राचार्य डॉ वी के  लवानिया ने समस्त विजेता विद्यार्थियों अभिभावकों एवं शिक्षक गणों को हार्दिक शुभकामनाएं एवं समस्त पांवटा वासियों को अपने संदेश में क्रिसमस पर

हार्दिक बधाई दी। इस अवसर पर एक्टिविटी इंचार्ज पूनम शर्मा सहित आयोजन एवं निर्णायक मंडल की भूमिका निभाने वाली शिक्षिकाओं पूजा सैनी, पूजा श्रीवास्तव, चंद्रकांता, सपना सैनी, कुंता, यशोदा शर्मा, पूनम चौधरी, निधि गुप्ता, गीतू मेहता, मनीषा रमोल, प्रगति अग्रवाल, सुलक्षणा शर्मा, संतोष कौशिक एवं मीनाक्षी नेगी की भी भरपूर सराहना की।